AD

Sunday 11 September 2016

एक PCS अफसर का नोट्स पढ़कर जानिए, आखिर क्यों कोई सफल होता है?






दोस्तों, PCS मुख्य परीक्षा की तारीखें चंद कदमों पर हैं. आपकी तैयारी अपने मुकाम पर होगी. उम्मीद है आप का रिजल्ट इस बार पॉजिटिव रहेगा. जो अभ्यार्थी मिशन-2017 के लिए जुटे हैं वो भी व्यापक रणनीति के सााथ मैदान में उतरने की तैयारी कर रहे होंगे.



आपके इस यज्ञ को सफल बनाने में www.bookmynotes.com की टीम भी जुटी हुई है. हम जहां से भी आपके लिए उपयोगी मैटर पा रहे हैं उसे सीरियस छात्रों की इस वेबसाइट पर प्रकाशित कर रहे हैं ताकि आप फर्जी कोचिंगों के मायाजाल से बच सकें. कोचिंग के सेठ आपको अपने जाल में फांसने के लिए तरह-तरह के प्रलोभन दे रहे होंगे. आकर्षण विज्ञापन रोज आपके घर अखबारों के जरिए पहुंच रहे होंगे. लेकिन हकीकत क्या है उसे वही जान सकता है जो एक बार इनके मायाजाल में फंस चुका होता है. मैं भी इस जाल में फंस चुका हूं. लिहाजा, मेरी सलाह है कि आप इन फर्जी जादूगरों से बचे और अपनी मेहनत पर पूरा भरोसा करें. 



आपकी मदद के लिए हम यहां पर यूपी पीसीएस में सेलेक्टेड शिव कुमार सिंह जी के नोट्स का लिंक दे रहे हैं. इस नोट्स को पढ़ने के बाद मैं दावे से कह सकता हूं कि दिल्ली के मुखर्जीनगर, इलाहाबाद, बनारस और गोरखपुर जैसे जिलों में चल रही कोचिंगें, ऐसा प्रमाणिक मैटर कभी भी दे ही नहीं सकती. चूंकि पीसीएस अफसर शिव कुमार जी इसे फ्री में आपको दे रहे हैं लिहाजा इसकी कद्र करिए. 


हम शिव कुमार जी से पूछे बिना ये मैटर प्रकाशित कर रहे हैं इसके लिए क्षमा प्रार्थी हैं. लेकिन पीसीएस मुख्य परीक्षा को देखते हुए ज्यादा से ज्यादा छात्रों तक इस मैटर को पहुंचाना हम जरुरी समझते हैं. उम्मीद हैं शिव सर बुरा नहीं मानेंगे.

इस नोट्स को पढ़ने के बाद आप समझ जाएंगे कि कोई कैंडिडेट्स सफल क्यों होता है और असफल क्यों? आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके पीसीएस अफसर शिव कुमार सिंह के नोट्स प्राप्त कर सकते हैं.

छोटी-सी अपील--दोस्तों इस नोट्स को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ताकि हमारे  उन दोस्तों की मदद हो सके जो महंगी कोचिंग नहीं कर सकते हैं. आपको बस नीचे फेसबुक शेयर का बटन दबाना है. ज्ञान के  इस यज्ञ में छोटी-सी आहुति जरुर दें.


नोट्स के लिए यहां पर CLICK करें. 

PCS परीक्षा को लेकर जो छात्र सीरियस हैं वो इस लिंक पर CLICK करें.




No comments:
Write comments

Search

Total Pageviews